कैप्टन अमरिंदर सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल शामिल


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया है और इसके साथ ही उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी का विलय भी भारतीय जनता पार्टी में कर दिया है, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नरेंद्र सिंह तोमर और किरण रिजूजी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की तथा तथा उनके साथ साथ उनके सहयोगियों ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। अमरिंदर सिंह पंजाब के राज परिवार से संबंध रखते हैं और लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी की कमान पंजाब में संभाले हुए थे लेकिन कांग्रेस में महाराजा अमरिंदर सिंह को जो मान सम्मान और फ्री हैंड मिलना चाहिए था वह नहीं मिला इसी के चलते उन्होंने पंजाब में अपनी एक नई राजनीतिक पार्टी का गठन भी किया जिसका नाम उन्होंने पंजाब लोक कॉन्ग्रेस रखा। लेकिन पंजाब की जनता ने कैप्टन अमरिंदर सिंह का साथ नहीं दिया और यही वजह रही कि कैप्टन सिंह की पार्टी पंजाब में हुए चुनाव में एक भी सीट नहीं जीत पाई।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के प्रति आभार व्यक्त किया।

देवेंद्र चौधरी

Share on Google Plus

1 comments:

  1. Among Americans over 21, 25% had guess on sports when Morning Consult conducted a poll in December 2021, and 18% stated they had been betting on sports minimal of|no 슬롯커뮤니티 much less than} month-to-month. That’s up from 10% betting month-to-month when Morning Consult polled in January of 2021. This research was conducted with monetary support from the Massachusetts Gaming Commission.

    ReplyDelete